Tata Blackbird 2024: मिनी फॉर्च्यूनर मात्र 9,884 की Monthly Emi पर

Tata Blackbird 2024:- नमस्कार हमारी ब्लॉग फैमिली, हमारे ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज हम आपको इंडिया की ब्रांड के बारे में आपको जानकारी देंगे जी हां हम बात कर रहे हैं। टाटा ब्लैकबर्ड के बारे में टाटा अपनी मजबूती और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है। और अब की 2023–2024 के सेगमेंट में हम देख रहे हैं। टाटा फीचर्स को लेकर भी काफी आगे चल रही है। मार्केट में टाटा के नए-नए वेरिएंट लॉन्च हुए हैं। जो लोगों द्वारा काफी पसंद किए गए और अधिक मात्रा में सेल भी हुए हैं। तो इस बार छोटी फैमिली के लिए टाटा ने अपनी मिनी फॉर्च्यूनर लॉन्च की है। जो ओवरऑल इंजन या लुकिंग हर तरह से एक बेहतरीन रूप में आने वाली है। जो कि छोटे सेगमेंट की सभी गाड़ियां जैसे कि क्रेटा, थार, ब्रेजा, बलेनो, किया सोनेट, किया सेल्टोस इत्यादि जैसी गाड़ियों की सेल को गिरने वाली है। और जानकारी के लिए हमारे बब्लॉग को पढ़ना आगे कंटिन्यू करें।

Tata Blackbird 2024 on Road Price

टाटा ब्लैकबर्ड कुछ मीडिया और ऑफीशियली आर्टिलों द्वारा यह अनुमान लगाया जा रहा है। यह गाड़ी क्रेटा का कंपटीटर होने वाली है। तो इसलिए इस गाड़ी की कीमत क्रेटा से कुछ काम रहने वाली है। और फीचर्स व लुकिंग के मामले में इसको क्रेटा की तुलना में अधिक आकर्षित और मजबूत बनाया जाएगा। एक अंदाजा लगाया जा रहा है इस गाड़ी की एक्स शोरूम प्राइस 10 लाख से लेकर 15 लाख के बीच में होने वाली है।

Tata Blackbird 2024 EMI Plan

टाटा ब्लैकबर्ड इस गाड़ी की अभी ऑफीशियली अनाउंसमेंट नहीं हुई है। मीडिया और कुछ आर्टिकल्स के द्वारा इसकी लॉन्चिंग डेट फरवरी या मार्च के बीच की बताई जा रही है। इसलिए अभी इसका कोई एमी प्लान सटीक नहीं है। अंदाजा लगाया जा रहा है। कि इसका एमी प्लान टाटा नेक्सन से कुछ थोड़ा बहुत ही ज्यादा होने वाला है।

Note:- हमारे द्वारा एमी प्लेन की दी हुई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दी गई है। यह जानकारी आपके राज्य के हिसाब से अलग हो सकती है। सटीक जानकारी के लिए कृपया कर अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Tata Blackbird 2024 Engine

टाटा की ब्लैकबर्ड के इंजन की बात करें तो इस दमदार गाड़ी में मिलता है। आपको 1199.0cc का एक शानदार इंजन जो आपको पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में मिलने वाला है। अगर इस कर के माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी आपको 17.6 से लेकर 23.4 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देने वाली है।

Tata Blackbird 2024 Features

टाटा ब्लैकबोर्ड इस शानदार एसयूवी कर में आपको कुछ ऐसी बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं जैसे की एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, साइड और फ्रंट दोनों तरफ से एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, एडजेस्टेबल हैडलाइट्स, रेन सेंसिंग वाइपर, पैनोरमिक सनरूफ, प्रोजेक्टर हेडलैंप, म्यूजिक सिस्टम के लिए एक 12.29 इंच की शानदार टच स्क्रीन, डिजिटल कार कई, 360 व्यू कैमरा, एप्पल कारप्ले, और एंड्रॉयड ऑटो, इंजिन स्टार्ट और स्टॉप बटन इत्यादि।

Tata Blackbird 2024 Rival

Tata Blackbird इस मिनी fortuner की कॉमेडी ट होने वाली है Maruti Suzuki Brezza, Hyundai Create, Mahindra Thar, and Scorpio, kia sonet etc.

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment