Maruti Suzuki Augusta: फिर एक बार भारत बाजार में कुछ नए बदलाव के साथ लोग हुए दीवाने

Maruti Suzuki Augusta:- जैसा कि आप सब लोग जानते हैं भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी कंपनी सभी की दिलों पर राज करती है अगर कोई भी नई गाड़ी खरीदने जाता है तो एक बार मारुति सुजुकी गाड़ियों को जरूर ट्राई करता है ठीक उसी तरीके से मारुति सुजुकी ने अब की बार भारतीय बाजार में फॉर्च्यूनर को टक्कर देने के लिए अपनी नई मारुति सुजुकी अगस्त को लॉन्च करने का निर्णय लिया है तो लिए आज हम इस पोस्ट में जानते हैं कौन-कौन से नए फीचर्स के साथ मारुति सुजुकी आर्केस्ट्रा लांच होगी

Maruti Suzuki Augusta Design 

अगर बात करें मारुति सुजुकी की ऑगस्टा के डिजाइन की तो यह डिजाइन एकदम नए लुक और बेहतरीन फीचर के साथ होने वाला है रोड पर इसकी प्रसेंस एकदम धमाकेदार रहने वाली है। क्योंकि इसका डिजाइन एकदम फॉर्च्यूनर की तरह बताया जा रहा है। और आप सब लोग जानते ही हैं फॉर्च्यूनर का मार्केट में कितना भोकाल और इसी वजह से लोगों के मन में मारुति सुजुकी ऑगस्टा को लेकर बहुत ज्यादा उसे उत्साह उत्पन्न हो रहा है।

अगर कलर की बात करें तो इसके अंदर आपको Black, White, Gray जैसे कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं।

Maruti Suzuki Augusta Road Price

वैसे तो अभी मारुति के तरफ से कोई सुनिश्चित नहीं हुआ है कि ऑगस्टा की कीमत कितनी होगी पर अनुमान लगाया जा रहा है। जिस तरह से गाड़ी की लुकिंग और डिजाइन में काम किया गया है। उस तरीके से नई दिल्ली में मारुति सुजुकी ऑन रोड प्राइस 33 लख रुपए से लेकर 55 लख रुपए तक जा सकती है। और हर स्टेट में थोड़ा भोत ऊपर नीचे हो सकता है आप अपन डीलरशिप से कांटेक्ट करें।

Maruti Suzuki Augusta Features and Specifications

Maruti Suzuki Augusta

अगर हम सुविधा की बात करें तो इसके अंदर बहुत अच्छी-अच्छी सुविधा आपको मिलने वाली है क्योंकि इसके प्राइस एकदम फॉर्च्यूनर को टक्कर देंगे तो मारुति सुजुकी इसके अंदर सुविधा की कोई कमी नहीं छोड़ेगी अगर हम कुछ सुविधा की बात करें तो इसके अंदर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो कारप्ले,क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, 360 डिग्री कैमरा,वायरलेस चार्जिंग,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर आपको मिलने वाले हैं।

Maruti Suzuki Augusta Launch Time

जैसे कि सब लोग मारुति सुजुकी ऑगस्टा को खरीदने के लिए उत्सुक है। मारुति सुजुकी की लॉन्च डेट अभी कुछ सामने नहीं आई है पर बताया जा रहा है इस साल के एंड तक मारुति सुजुकी अपनी ऑगस्टा को लांच कर सकती है।

Read More:- Bajaj Pulsar NS 125: हर युवाओं का सपना होगा पूरा, मात्र 12000 रूपए में ले जा सकते हो अपने घर, देखे खुबिया

Maruti Suzuki Augusta Safety Features

अगर मारुति सुजुकी ऑगस्टा टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी। तो टोयोटा अपनी सेफ्टी के मामले में बहुत ज्यादा जानी जाती है पर अगर हम बात करें मारुति सुजुकी तो यह सेफ्टी के मामले में बहुत कम रहती है पर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस तरह से मार्केट में यह उतरने वाली है इसमें फीचर भी भरमार और सेफ्टी भी पूरी दी जाएगी सिक्स एयरबैग के साथ इसको लॉन्च किया जाएगा।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment