Rolls Royce Spectre EV 2024:- फीचर देखकर आप भी चौंक जाएंगे एक बार जरूर देखें

Rolls Royce Spectre EV 2024:- नमस्कार हमारी ब्लॉग फैमिली, हमारे ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज की जो गाड़ी होने वाली है। उसको पहचान की कोई आवश्यकता नहीं है। क्योंकि वह अपने आप में ही एक विशाल ब्रांड है। जी हां हम बात कर रहे हैं रोल्स-रॉयस की स्पेक्टर इव की मार्केट में बहुत सी इव कार आ गई है। लेकिन रोल्स-रॉयस की यह इलेक्ट्रिक कार सभी इलेक्ट्रिकल कारों को मिट्टी में रोंध देगी। इस लग्जरी ब्रांड को भारत में कुछ गिने चुने लोग ही अफोर्ड कर पाते हैं। कुछ फेमस चुनिंदा सेलिब्रिटी के पास ही रोल्स-रॉयस की कर है। जिसमें हमारे मुकेश अंबानी, एस धोनी, बादशाह सिंगर, यो यो हनी सिंह जैसे लोग शामिल है। रोल्स-रॉयस की स्पेक्टर इव के बारे में और अधिक जानकारी के लिए हमारे इस ब्लॉक को आगे कंटिन्यू करें।

Rolls Royce Spectre EV 2024 on Road Price

रोल्स-रॉयस स्पेक्टर इव 2024 कि अगर हम एक्स शोरूम की बात करें तो यह गाड़ी आपके 7 करोड़ से लेकर 10 करोड़ के बीच में मिलेगी। अगर इंडियन रूपीस की बात करें तो यह गाड़ी भारत में टैक्स लगने के बाद 12 से 13 करोड़ की होने वाली है।

Rolls Royce Spectre EV 2024 EMI plan

रोल्स-रॉयस स्पेक्टर इव की ईएमआई प्लान की बात करें। आपको इसका लोन रेट 9.8 पर्सेंट के हिसाब से लगने वाला है। इसकी डाउन पेमेंट आपको 1 करोड़ 20 लख रुपए कैश देनी होगी। और इसकी मंथली एमी होगी आपकी 19,78,738 लाख रुपए जो कि आपको 60 महीना तक देनी होगी।

Note:- प्लास्टिक नहीं है बेहतर होगा कि आप अपने नजदीकी डीलरशिप को कॉन्टैक्ट करें वहां से आपको आपके गाडी के खोलने एक अच्छी सी जानकारी प्राप्त होगी।

Rolls Royce Spectre EV 2024 Engine

रोल्स-रॉयस स्पेक्टर इव के इंजन की बात करें। तो यह आपको 582.83 Bhp की पावर जेनरेट करके देगा। और आपको इसकी बैट्री कैपेसिटी 102 kwh की मिलने वाली है। बात करें इसकी रेंज की तो इसकी रेंज होने वाली है 500 से 600 किलोमीटर के बीच की। तो अपना सफर मजे से तय कीजिए। आपको कोई दिक्कत नहीं होने वाली है।

Rolls Royce Spectre EV 2024 features

रोल्स-रॉयस स्पेक्टर इव के फीचर्स की बात करें। रोल्स-रॉयस एक बहुत बड़ी ब्रांड है। इसकी सेफ्टी में फाइव स्टार रेटिंग है। फीचर्स के मामले में आप इसको अपने अकॉर्डिंग हर तरह से कस्टमाइज्ड करवा सकते हैं। जो चीज आपको चाहिए अपने अकॉर्डिंग आप वो इस गाड़ी में लगवा सकते हैं। यह एक अप के द्वारा गाड़ी पूरी तरह से कंट्रोल की जा सकती है। इसमें आपको एक सबसे फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है जो कि अब तक किसी इव कर में आपको देखने को ना मिली हो।

Rolls Royce Spectre EV 2024 Rival

रोल्स रॉयस की स्पेक्टर इव का इस सेगमेंट में कोई राइवल नहीं है। रोल्स-रॉयस की गाड़ियों का कोई मुकाबला नहीं है।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment