About Us

Jhatkanews का उद्देश्य आपके लिए आपकी favorite Car and Bike की जानकारी आप तक सबसे पहले पहुंचना है। क्योंकि लोग अलग-अलग जगह पर जाकर जानकारी को इकट्ठा करते हैं और उन्हें कुछ अच्छी जानकारी प्राप्त नहीं हो पाती है। इसलिए Jhatkanews एक ही Topic पर काम करता है जो की है Automobile industry इसलिए हम आपको आपकी Favorite bike and Car से रिलेटेड सारी जानकारी अच्छे से प्रोवाइड कर पाते हैं। आप हमें फॉलो जरूर करें क्योंकि हम Latest Update आपको सबसे पहले प्रोवाइड कराएंगे और पूरी जानकारी के साथ।

हम इस वेबसाइट पर Automobile industry से रिलेटेड सारी जानकारी आपको उपलब्ध कराएंगे जैसे

  • Car
  • Bike
  • Scottery
  • Latest update On Automobile Industry

मेरा नाम आकाश यादव है मैंने कम से कम 2+ Blog के साथ काम किया हुआ है मैं Blogging के अंदर 2017 में आया था और जब से लेकर आज तक मैं बहुत सारे Successful Blog के साथ काम कर चूका हु और आज मेने यहां पर एक अपना खुद का न्यूज़ Automobile ब्लॉक रेडी किया है उम्मीद है आपको बहुत अच्छा लगेगा। जिसके अंदर में यहां पर Bike से Related category पर पोस्ट डालता हूं और अन्य Category पर मेरी टीम काम करती है।

Vikas Yadav जी अभी अपना fashion designing course Amity Universty से कर रहे हे और साथ में पार्ट टाइम Blogging करते है। वह पिछले 1. 5 साल से Blogging कर रहे हैं। उन्होंने कई सारे Blog के साथ काम भी किया है और आज इस ब्लॉग में विकास यादव Writter के तौर पर काम कर रहे हैं जो की Automobile industry में Bikes Category को देकते हे। सबसे ज्यादा विकास यादव को Automobile industry में रुचि है और उसके अंदर भी उन को Bikes का ज्यादा शौक है। इसलिए वह Bike के ऊपर Post लिखते है और वह अपनी जिम्मेदारी बहुत अच्छी से निभा रहे हैं।