Honda Activa 7G – Please Check Once Before Buying a New Scooter

Honda Activa 7G:-भारतीय बाजार में दो पहिया वाहन का बहुत ज्यादा चलन नई-नई कंपनियां अपने नए-नए फीचर्स के साथ अपनी स्कूटी और बाइक को लॉन्च करती रहती है। इस तरह से होंडा कंपनी भी अपनी नई एक्टिवा 7g लांच करने जा रही है। जो लोगों के मन में बहुत ज्यादा उत्साह का केंद्र बनी हुई है। लोग पहले से ही उसकी सर्चिंग और बुकिंग करने के लिए तैयार हैं। तो आज हम आपको इस सभी के बारे में जानकारी देने वाले हैं। कैसा इसका लुक रहेगा। क्या इसके प्राइस रहेंगे और क्या-क्या फीचर इसके अंदर आपको मिलने वाले हैं।

Honda Activa 7G Engine

अगर बात करें 7g के इंजन की तो इसके अंदर बहुत अच्छा एक 110 फैन-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन लगाया गया है। जो की 7.68 bhp की पावर आपको देने वाला है। और 8.79 nm का टॉर्क जनरेट करेगा। जिससे इस गाड़ी की स्पीड में कोई कमी नहीं होने वाली अगर आप लंबे रूट पर कहीं जाते हैं। तो आराम से इस स्कूटी का लाभ उठा सकते हैं।

Honda Activa 7G features

Honda Activa 7G

अबकी बार अंदाजा लगाया जा रहा है यह स्कूटी अपनी सेगमेंट की बहुत अच्छी स्कूटी होगी। क्योंकि यह जिस तरीके से दिखाई जा रही है। उस तरह से सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसके अंदर आपको इसको डिजिटल मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर सहित कई अच्छे-अच्छे फीचर्स मिलने वाले हैं। जो फीचर्स इस स्कूटी के अंदर दिए जा रहे हैं। यह केवल आपको एक अच्छी सुविधा प्रोवाइड करने के लिए नहीं बल्कि इसकी लुक को और ज्यादा बढ़ाने में मदद करने वाले हैं। जो कि अपनी सेगमेंट में की एक बहुत ही बेहतरीन स्कूटी बनने वाली है।

Honda Activa 7G Launch Date

अगर बात करें इसकी लॉन्चिंग डेट की तो कंपनी की तरफ से अभी कोई डेट सामने नहीं आई है। अनुमान लगाया जा रहा है इस साल के एंड तक यह स्कूटी आपके बीच होने वाली है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने किसी डीलरशिप से जाकर मिल सकते हैं। और अगर इसके प्राइस की बात करें तो जिस तरह से इस स्कूटी के फीचर बताई जा रहे हैं। उसे तरह से इसकी पुरानी वाली स्कूटी में 20 से 30 हजार रुपये की बढ़त आपको देखने को मिलने वाली है।

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment