Rolls Royce Tyre Price- रोल्स रॉयस टायर की कीमत कितना है ?

Rolls Royce Tyre:- अगर कोई इंसान किसी गाड़ी को खरीदता है तो सबसे ज्यादा वह उनके टायरों पर गौर करता है क्योंकि अगर गाड़ी में अच्छे टायर होंगे। तो गाड़ी कभी भी बीच रोड पर धोखा नहीं देगी वह अच्छी चलेगी और मजबूत चलेगी एक गाड़ी के अंदर टायर बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं।
तो आज हम इस ब्लॉक में रोल्स-रॉयस के टायर की प्राइस क्या है कौन-कौन से टायर आते हैं। कितने साइज के होते हैं उनकी अच्छी परफॉर्मेंस को कैसे चेक करें और देखभाल उनकी कैसे करें ऐसी अन्य जानकारी हम आपको इस ब्लॉक में देने वाले।

Rolls Royce Tyre Price

सबसे पहले हम यहां पर रोल्स-रॉयस टायर के प्राइस की बात करते हैं जैसे कि आपको पता है रोल्स-रॉयस कार दुनिया की सबसे महंगी और सबसे पावरफुल कार में मानी जाती है यह लग्ज़री में भी सबसे से ऊपर मानी जाती है जितना महंगा इस कार को कहा जाता है उतना ही इस कार के टायर को भी महंगा माना जाता है :

Tyre Brand NameTyre Price
Rolls-Royce DropheadRs 86,999
ApolloRs 20,568
Rolls-Royce Phantom Rs 86,999-93,445
Rolls-Royce CullinanRs 2,345-86,999
Rolls-Royce WraithRs 34,160
PirelliRs 37,094

Rolls Royce Tyre size

Rolls Royce Tyre

आप किसी भी कार में ऐसे ही कोई भी टायर का साइज नहीं लगा सकते सबसे पहले आपको यह जानना होता है की कार में कौन से साइज का टायर लगेगा क्योंकि सारी कार अलग-अलग परफॉर्मेंस पर निर्भर होती है तो उसी के हिसाब से उनके टायर को भी डिजाइन किया जाता है हम यहां पर आपको रोल्स-रॉयस कार में जितने साइज के टायर लगते हैं उन सब की जानकारी दे रहे।

285/45R21
255/50R20
265/40R21

Rolls Royce Tyre pressure

टायर प्रेशर हर कार में जरूरी होता है क्योंकि अगर आप गलत प्रेशर से हवा भरवा लेते हैं। तो टायर के फटने का चांस बढ़ जाता हैं। जो भी कार आप लेते हैं उसे कार की बुकलेट में आगे और पीछे दोनो टायर का प्रेशर लिखा होता है कि कौन से टायर में कितनी हवा जाएगी तो आप टायर प्रेशर के लिए हमेशा अपनी बुकलेट का प्रयोग जरूर करें। क्योंकि इससे आपकी गाड़ी की परफॉर्मेंस भी अच्छी रहेगी साथ के साथ आपकी कार का माइलेज और रोड पर परफॉर्मेंस भी अच्छी देगी।

Rolls Royce Tyre Brand

वैसे तो टायरों के अंदर बहुत अच्छे-अच्छे ब्रांड आते हैं। जिनको लोग ज्यादा पसंद करते हैं पर अच्छी रिलायबिलिटी के साथ और टिकाऊ के साथ रोल्स-रॉयस में पांच कंपनियां बहुत ज्यादा अच्छे टायर बनती है।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment