Maruti Suzuki Alto 800:- एक बार आप भी जरूर देखें न्यू अल्टो का डिजाइन

नमस्कार हमारी ब्लॉग फैमिली, हमारे ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज हम आपको ऐसी गाड़ी के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जो ना कि देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाडी रही है। बल्कि हर एक बड़े इंसान की उस जमाने और पूराने समय की एक सान हुआ करती थी। जी हां हम बात कर रहे हैं। अल्टो 800 के बारे में इस बार मारुति सुजुकी ने भारतीय मार्केट में अपनी इस अल्टो 800 को कुछ ट्रेंड के अकॉर्डिंग फीचर्स, कम्फर्ट, सेफ्टी औरों गाडी की ओवरऑल लुकिंग को बेहतरीन किया है। आइए हमारे ब्लॉग में आगे आपको गाडी की पूरी जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Alto 800 2024 on Road price

मारुति सुजुकी alto 800 में चार वेरा नाते हैं std(o), lxi (o), vxi और vxi+ एक्स्टैंड। गाड़ी की एक शोरुम कीमत होने वाली हैं।3.80 से लेकर 5.70 लाख रुपए। एले क्स आई वेरी एंट में हमें cng का ऑप्शन भी मिलता हैं।

Maruti Suzuki Alto 800 2024 EMI Plan

मारुति सुजुकी alto 800 की लॉन्चिंग डेट का समय साल के बीच में यानी अगस्त से अक्टूबर के बीच में बताया जा रहा है। इसकी शुरुआत emi 7000 से 8000 के बीच में होगी डाउन पेमेंट मैं आपको ₹35000 जमा करने होंगे और इसकी मंथली एम आई पांच साल तक आपको देने होगी।

Note:- हमारे द्वारा एमी प्लेन की दी हुई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दी गई है। यह जानकारी आपके राज्य के हिसाब से अलग हो सकती है। सटीक जानकारी के लिए कृपया कर अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Maruti Suzuki Alto 800 2024 Engine

मारुति सुजुकी alto 800 के अगर हम इंजन की बात करें तो इसमें आपको 0.9 लीटर पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। जो कि आपको 55ps के साथ 75nm का टॉर्क जनरेटर कर के देगी। ये गाडी आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ मिलने वाली है। इसके माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी आपको पेट्रोल इंजन पर 22–26 किलोमीटर का एवरेज देने वाली है। अगर CNG की बात करें तो इसमें आपको 32 से लेकर 38 किलोमीटर पर kg का माइलेज देखने को मिलेगा।

Maruti Suzuki Alto 800 2024 Features and Specifications

मारुति सुजुकी ए लॉट सोते अगर पिक्चर की बात करें तो इसमें आपको इस बार 9 इंच की टच स्क्रीन मिलने वाली है साथ में आपको Android ऑटो का प्ले और एप्पल का प्ले दोनों मिले वाले हैं। गाड़ी में कीलें सेंटर होगी आगे की दोनों विंडो पावर विंडो होने वाली हैं। गाड़ी में आपको फ्रंट में दो एयर बैग मिलेंगे, रियर पार्किंग सेंसर और ABS के आपको BDS भी मिलेगा।

Maruti Suzuki Alto 800 2024 Rival

Alto 800 गाड़ी की हम अगर भारतीय बाजार में तुलना करें तो वो है Renualt kwid, s presso, Nano, Hyundai i10, kia, इत्यादि।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment