Mahindra XUV 200: भारतीय बाजार में फिर एक नए अंदाज के साथ लोग हुए दीवाने

Mahindra XUV 200-अगर आप एक नई कर लेने की सोच रहे हैं और वह भी XUV के अंदर तो आप कुछ टाइम रुक कर महिंद्रा की Mahindra XUV 200 के अंदर जा सकते हैं जो की मार्केट में अच्छे दामों के साथ-साथ नए फीचर में आपको मिलने वाली है इसका माइलेज सुनकर आप इसको लेने के लिए मजबूर हो जाएंगे तो पूरी पोस्ट को जरूर पढ़िएगा।

Mahindra XUV 200 Design 

अगर बात करें महिंद्रा के डिजाइन की तो इसका डिजाइन एकदम SUV 300 की तरह बनाया गया है जैसा डिजाइन SUV 300 में मस्कुलर दिया था उसी तरीके से डिजाइन रहने वाला है और जैसे आपको SUV 300 में फ्रंट ग्रील देखने को मिलती है बीच में महिंद्रा का लोगो देखने को मिलता है और साइड में मैं प्रोजेक्टर लैंप देखने को मिलते हैं ठीक उसी तरीके से Mahindra XUV 200 का डिजाइन बिल्कुल रहने वाला है।

अगर कलर की बात करें तो इसके अंदर आपको Black, White,Blue, Gray जैसे कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं।

Mahindra XUV 200 Road Price

अभी वैसे Mahindra कंपनी की तरफ से कोई खास अपडेट नहीं आया है कि इसका प्राइस कितना होने वाला है क्योंकि यह महिंद्रा की कर मिडिल क्लास फैमिली के दिलों पर राज करेगी तो उसी तरीके से इसका प्राइस रखा जायेगा। अनुमान लगाया जा रहा है इसके पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआत ₹7.95 लाख रुपये (Ex-showroom) होने वाली है। और डीजल वेरिएंट की कीमत₹8.75 लाख रुपये (Ex-showroom) होने वाली है।

Mahindra XUV 200 Features and Specifications

Mahindra XUV 200

अगर बात करें XUV 200 की फीचर की तो इसके अंदर आपको अच्छे-अच्छे फीचर्स देखने को मिलने वाले अनुमान लगाया जा रहा है जिस तरीके से महिंद्र एक्सयूवी 800 के अंदर बड़ी डिजिटल स्क्रीन दी गई थी और अंदर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो कारप्ले,क्रूज कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, 360 डिग्री कैमरा,वायरलेस चार्जिंग,इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, हिल हॉल एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है ठीक उसी तरीके से इसमें भी कंपनी कुछ अच्छे बदलाव के साथ इसको लॉन्च करेगी

Mahindra XUV 200 Launch Time

वैसे से अभी तक महिंद्रा की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है पर अनुमान लगाया जा रहा है अगले साल के शुरुआत तक Mahindra XUV 200 लॉन्च हो सकती है।

Read More:- Maruti Suzuki Augusta: फिर एक बार भारत बाजार में कुछ नए बदलाव के साथ लोग हुए दीवाने

Mahindra XUV 200 Milage

इस बार महिंद्रा ने अपनी कर के अंदर बहुत अच्छे-अच्छे बदलाव किया है। तो माइलेज की भी अच्छी एक्सेप्शन की जा सकती है अगर माइलेज की बात करें तो महिंद्र एक्सयूवी 200 के अंदर आपको 25 किलोमीटर लीटर से लेकर 28 किलोमीटर लीटर तक का माइलेज मिलने वाला है।

Mahindra XUV 200 Safety Features

वैसे तो आप महिंद्रा की कारों को जानती ही है वह अपने सेफ्टी के अंदर कोई कंप्रोमाइज नहीं करते महिंद्रा की Mahindra XUV 200 के अंदर पूरे सेफ्टी फीचर्स आने वाले हैं जैसे एयरबैग, ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, ट्रैकिंग कंट्रोल, एब्स एक्टिव सेफ्टी, असिस्टेंट ब्लाइंड स्पॉट डिडक्शन, क्रूज कंट्रोल जैसी अन्य फीचर आपको देखने को मिलने वाले हैं।

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment