Innova Crysta Tyre- नई टायर लगवाने से पहले एक बार जरूर देखें

Innova Crysta Tyre:- अगर आप कोई भी कार चलते हैं तो कुछ समय बाद उसे कार के टायर एक गिस जाते हैं और आपको नए टायर डालने की जरूरत होती है पर आपको समझ में नहीं आता कि हमें कौन से टायर डालने चाहिए जो कि मेरी गाड़ी के लिए अच्छे हो और कभी धोखा ना दें और ज्यादा लंबे समय तक चले तो आज हम आपको इस पोस्ट में इनोवा क्रिस्टा के टायर के बारे में सारी जानकारी प्रोवाइड करने वाले हैं जैसे इनोवा क्रिस्टा टायर का साइज कौन सा है इनोवा क्रिस्टा टायर का प्राइस आपको कितना पड़ेगा कौन सी कंपनी का टायर आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन रहेगा यह सारी जानकारी आपको उपलब्ध कराने वाले है।

Innova Crysta Car

इनोवा क्रिस्टा एक बहुत ही बेहतरीन कर है जो की अपने सेगमेंट में नंबर वन कर मानी जाती है। इसमें आसानी से 7 से 8 लोग सफर कर सकते हैं। यह अपनी डिजाइन और लुक के बारे में ज्यादा जानी जाती है। वैसे तो इनोवा कंपनी को टोयोटा बनती है और टोयोटा अपनी किसी भी गाड़ी में कभी भी कंप्रोमाइज नहीं करती। वह अपनी गाड़ी में ज्यादा से ज्यादा फीचर और उसको शक्तिशाली इंजन देने की कोशिश करती है ताकि वह मार्केट में लंबी चले और अच्छा नाम कमाए।

Innova Crysta Tyre Brand

दोस्तों इनोवा कार के अंदर अलग-अलग प्रकार के ब्रांड के टायर आते हैं जो कि आपको मार्केट में अलग-अलग रुपए के मिलते हैं। हम आपके लिए यहां पर कुछ अच्छे चुनिंदा ब्रांड बताने वाले हैं। जो कि आप इनके टायर आराम से आंख बंद करके ले सकते हो। फिर भी अपने द्वारा एक बार अच्छे से चेक जरूर कर ले।

  • MRF Tyre
  • Ceat Tyre
  • Jk Tyre
  • Apollo Tyre
  • Yokohama Tyre
  • Good Year Tyre

Innova Crysta Tyre Size

Innova Crysta Tyre

टायर की साइज की बात करें तो जब भी आप अपनी गाड़ी का टायर बदलते हैं। तो टायर के ऊपर ही उसका साइज लिखा होता है या फिर आप अपनी बुकलेट को भी उठाकर देख सकते हैं। बिना साइज जाने टायर बिल्कुल भी ना लगे क्योंकि इससे गाड़ी की परफॉर्मेंस खराब हो जाती है गाड़ी के माइलेज पर और रोड पर गाड़ी बहुत ज्यादा दिक्कत करती है तो हमेशा साइज को देखकर ही टायर लगवाए। Innova Crysta के अंदर ज्यादा तर 205/65 R 16 Tubeless Size के टायर यूज़ किये जाते है।

Innova Crysta Tyre Price

अगर खरीदने की बात करें तो आप अपने किसी भी नजदीकी डीलरशिप से टायर खरीद सकते हैं या फिर ऑनलाइन जा सकते हैं या कोई का शोरूम हो पर ध्यान यह रहे हमेशा कंपनी के टायर खरीदें क्योंकि एक अच्छा डीलर भी आपको गलत टायर दे सकता है अगर वह कंपनी के ना हो और आपको नुकसान हो सकता है तो हमेशा अच्छी कंपनी के टायर ही लगवाएं।

BrandPrice
MRF Tyre6000-7000
Ceat Tyre6500-7000
Jk Tyre5000-6000
Apollo Tyre6000-8000
Yokohama Tyre 7000-8000
Good Year Tyre6000-7000

Innova Crysta Tyre Pressure

Innova Crysta Tyre के Pressure की बात करे तो तो आगे के टायर में 33-33 और पीछे के टायर में 33 36 हवा डाली जाती है।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment