Hyundai IONIQ Seven:-भविष्य में आने वाली बेहतरीन कार जरूर देखें

Hyundai IONIQ Seven:- नमस्कार हमारी ब्लॉग फैमिली, आपका इस ब्लॉग में स्वागत है। आज हम आपको जानकारी देंगे दक्षिण कोरिया ऑटोमोबाइल सेगमेंट की सबसे बेहतरीन कार जो की बैटरी से चलने वाली होगी इसमें आपको कुछ ऐसे फीचर मिलने वाले हैं। जो आज तक किसी कार कंपनी ने अपनी गाड़ी में न दिए हो और इस गाड़ी में आपको कुछ ऐसा अनुभव होगा जैसे की आप किसी डिजिटल दुनिया में आ गए हो। यह गाड़ी केवल न केवल आपको शानदार फीचर देगी बल्कि इसको एक बार चार्ज होने पर, यह आपको 500 से 700 किलोमीटर की रेंज भी देगी और साथ ही में एक चौका देने वाला पिकअप और एक तगड़ी हाई स्पीड भी आपको इसमें देखने को मिलेगी।

Hyundai IONIQ Seven on Road price

हुंडई यूनिक 7 इस गाड़ी का अनुमान लगाया जा रहा है इसकी कीमत 90 लाख से लेकर 1 करोड़ 20 लाख के बीच में होने वाली है। जो कि इस सेगमेंट की सबसे शानदार और बेहतरीन फीचरों से लैस एक यूनीक कॉन्सेप्ट होने वाला है।

Hyundai IONIQ Seven EMI plan

चुंकि इस गाड़ी का अभी कोई लॉन्चिंग और कोई सटीक जानकारी अभी हमें प्राप्त नहीं हुई है। जो जानकारी हमें हुंडई के सोशल मीडिया से प्राप्त हुई है हम वह आपके साथ शेयर कर रहे हैं। इसका अभी कोई एमी प्लान निर्धारित नहीं है।

Note:- हमारे द्वारा एमी प्लेन की दी हुई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दी गई है। यह जानकारी आपके राज्य के हिसाब से अलग हो सकती है। सटीक जानकारी के लिए कृपया कर अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Hyundai IONIQ Seven Engine

Hyundai IONIQ Seven

Hyundai IONIQ Seven के इंजन की अगर हम बात करें तो इसमें आपको 100 kwh से लेकर 115 kwh की बैटरी देखने को मिल सकती है।

अगर हम इस गाड़ी की रेंज की बात करें तो ये गाड़ी और गाड़ियों की रेंज के मुकाबले काफी शानदार होने वाली है।
इसका अंदाजा लगाया जा रहा है। इसकी रेंज 500 km से लेकर 700 km के बीच में होगी।

Hyundai IONIQ Seven features and specifications

Hyundai IONIQ Seven कि अगर हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक 27 इंच का डिस्प्ले मिलने वाला है जो गाड़ी को एक थिएटर में ही बदल देगा। और इस गाड़ी में आपको 360 घूमने वाली सीटें और अंदर बैठने पर कुछ ऐसा फील जो मानो आपको भविष्य में ही ले जाएगी एक टाइम मशीन की तरह यह गाड़ी अंदर से दिखने वाली है और इस गाड़ी में सब कुछ डिजिटल होने वाला है। हर चीज एक आपके इशारे से चलेगी। हुंडई के इस गाड़ी में आपको ऐसे ऐसे बेहतरीन फीचर देखने को मिलने वाले हैं। जो इस गाड़ी को एक तरह से भविष्य की नई शुरुआत करने गाड़ी वाली गाडी बोल सकते है।

Hyundai IONIQ Seven 2024 Rival

Hyundai IONIQ Seven गाड़ी की हम अगर भारतीय बाजार में तुलना करें तो वो है Tesla Model 3, Audi e-Tron, Jaguar I-Pace, Mercedes-Benz EQC इत्यादि

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment