Hyundai Creta Facelift:- एक बार मार्केट में फिर मचाया क्रेटा ने तहलका

Hyundai Creta Facelift:-नमस्कार हमारी ब्लॉग फैमिली, आपका इस ब्लॉग में स्वागत है। आज हम आपको जानकारी देंगे दक्षिण कोरिया ऑटोमोबाइल सेगमेंट की सबसे बेहतरीन और सबसे ज्यादा डिमांड में मांगी जाने वाली कर हुंडई क्रेटा के बारे में जो की हुंडई क्रेटा का पुराना मॉडल था। उसको कुछ लोगों ने पसंद किया कुछ ने नहीं। इसी को देखते हुए हुंडई ने इस बार अपना क्रेटा का फेसलिफ्ट लॉन्च किया है। जो कि कुछ बेहतरीन लुक में होने वाला है जिसकी फ्रंट लाइट आपस में कनेक्ट होगी और साथ ही में फेस ग्रिल भी उसी में एक ओवरऑल बेहतरीन लुक निकालने के लिए कुछ इस प्रकार लगाई गई है। जो कि हर किसी को पसंद आने वाली है ज्यादा जानकारी के लिए ब्लॉक को पढ़ना कंटिन्यू करें।

Hyundai Creta Facelift on road price

हुंडई क्रेटा में आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं जिसमें पहले वेरिएंट है क्रेटा ई जिसकी एक्स शोरूम कीमत है 10.99 लख रुपए और दूसरा है क्रेटा एक्स जिसकी एक्स शोरूम प्राइस है 12.17 लख रुपए तीसरा और आखिरी है क्रेटा और डीजल इसकी कीमत है 12.30 लख रुपए।

Hyundai Creta Facelift EMI plan

हुंडई क्रेटा की लॉन्चिंग डेट फरवरी और मार्च इन दोनों महीनो के बीच में बताई जा रही है। केट 2023 वाला मॉडल की जो कीमत है उसे आपको फेस लिफ्ट में शिफ्ट होने के लिए 70,000 से 80,000 एक्स्ट्रा देने होंगे फेसलिफ्ट वेरिएंट के लिए। क्रेटा का जो पुराना मॉडल है उसकी कीमत 12 से 23 लाख के बीच में है ऑन रोड। क्योंकि अभी गाड़ी लॉन्च नहीं हुई है तो इसके एमी प्लान की अभी कोई सटीक जानकारी हमारे पास नहीं है।

Note:- हमारे द्वारा एमी प्लेन की दी हुई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से दी गई है। यह जानकारी आपके राज्य के हिसाब से अलग हो सकती है। सटीक जानकारी के लिए कृपया कर अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Hyundai Creta Facelift Engine

हुंडई क्रेटा के अगर इंजन की बात करें तो इसमें आपको तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं पहले है 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन जो की 160 स की पावर और 253 नम का टॉक जनरेट करके देता है दूसरा है 1.5 लीटर नेचरली स्पिरिटेड पेट्रोल इंजन जो कि आपको 115 स की पावर और 144 म का टॉर्क जनरेट करके देता है तीसरा है 1.5 लीटर डीजल इंजन सुजुकी 116 स की पावर और 250 नम का टॉर्क जनरेट करके देता है। यह गाड़ी आपको 17 किलोमीटर से लेकर 19 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देगी।

Hyundai Creta Facelift features and specifications

हुंडई क्रेटा की अगर हम फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको मिलती है। 10.25 इंच की एक स्मार्ट टच स्क्रीन और ड्राइवर साइड में आपको मिलती है 10.25 इंच की ड्राइवर वाली डिस्प्ले। हुंडई क्रेटा में आपको एप्पल कार प्ले एंड्राइड ऑटो के साथ मिलता है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो आपको 6 एयरबैग गाड़ी में देखने को मिलते हैं और इसमें 360 डिग्री कैमरा, मल्टी कलर एम बेड लाइटिंग और पार्किंग सेंसर जो कि आपको जगह-जगह पर चौकन्ना करते रहेंगे। इसके अलावा आपको इसमें ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन बाहर की तरफ से और अंदर दोनों की तरफ से मिलने वाला है।

Hyundai Creta Facelift 2024 Rival

Hyundai creta 2024 गाड़ी की हम अगर भारतीय बाजार में तुलना करें तो वो है Brezza, Mahindra Thar, Baleno, Nexon, kia sonet, seltos, harrier इत्यादि

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment