Hondo Shine: फिर एक बार भारत बाजार में मचाने आई तहलका लोग हुए इसके दीवाने

Honda Shine :  के ऐसे नए फीचर को सुनकर लोग हुए इसके और ज्यादा दीवाने इस बार होंडा शाइन ने भारत बाजार के अंदर अपनी नई बाइक 125cc सेगमेंट में लॉन्च करने का निर्णय लिया है जो की 125cc सेगमेंट में यह एकदम शानदार बाइक होने वाली जो कि अपने माइलेज और अपनी पावर की वजह से लोगों में और ज्यादा प्रसिद्ध हो जाएगी अगर आप एक नई बाइक अपने घर लाने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर के साथ इस बाइक की पूरी जानकारी आपको देने वाले हैं।

Hondo Shine Design 

अगर बात करें होंडा शाइन की डिजाइन की तो इसके अंदर कंपनी ने बहुत बड़े-बड़े बदलाव के साथ बाइक के अंदर स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है जो कि भारतीय बाजार में एक नए अंदाज के साथ पेश होने वाली है और इसके अंदर 125cc का इंजन लगाया हुआ है जो की बहुत अच्छी पावर आपको जनरेट करके देगा अगर कलर की बात करें तो इसके अंदर आपको Black, Rebel Red Metallic, Matt Axis Grey Metallic, Genny Grey Metallic और Decent Blue Metallic कलर मिलने वाले हैं।

Hondo Shine EMI plan

होंडा कंपनी अपनी बाइक की वजह से बहुत ज्यादा मशहूर कंपनी मानी जाती है भारतीय बाजार में होंडा कंपनी की बाइक जब भी लॉन्च होती है तो वह मार्केट में तहलका मचा देती है और ठीक उसी प्रकार होंडा कंपनी अपनी बाइक के अंदर नए-नए ऑफर निकलती रहती है ताकि इनकी बाइक का चलन मार्केट में ज्यादा से ज्यादा बना रहे इस बार होंडा कंपनी ने अपनी बाइक के अंदर 10% की छूट के साथ 5000 तक का ऑफर अपनी बाइक के ऊपर रखा है। और इसके साथ-साथ आप होंडा कंपनी की कोई सी बाइक को 5999 की डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जा सकते हैं और केवल 9.99 पर प्रतिशत का ब्याज दर पर ही आपको देना होगा । ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से कांटेक्ट कर सकते हैं और हां यह प्राइस ऊपर नीचे हो सकते हैं।

Hondo Shine On Road Price

Hondo Shine

Hondo Shine की दिल्ली में ऑन रोड कीमत 79800 से लेकर 83800 रुपए तक जाती है। और हर स्टेट में थोड़ा भोत ऊपर नीचे हो सकता है आप अपन डीलरशिप से कांटेक्ट करें।

Hondo Shine Features and Specifications

बात करें इसकी फीचर की तो Hondo ने इसके अंदर आपको कुछ खास फीचर देखने को नहीं मिलेगी। जैसे आपको होंडा शाइन पिछला वर्जन मिलता है ठीक उसी तरीके से कुछ अपडेट के साथ आपको यह बाइक मार्केट में दिख सकती है। क्योंकि लोगों को सिंपल बाइक ही ज्यादा पसंद आती है और मार्केट बहुत अच्छी तरीके से जानती है इंडियन फैमिली को कैसी बाइक पसंद है।

अगर बात करें हम Hondo Shine के फीचर की तो वह बहुत मॉडर्न स्टाइल में होने वाले हैं जैसे कि एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, हजार्ड वार्निंग इंडिकेटर और स्टैंड अलार्म जैसे बहुत अच्छे फीचर्स के साथ होने वाले हैं और हमने आपको सारे फीचर नीचे बताए हुए हैं।

विशेषताएं (Features)Hondo Shine 125
Mileage64.75 KMPL
Engine Type4 Stroke, SI, BS-VI Engine
CC123.94 CC
No of Cylinders1
StartingKick and Self Start
Weight114 kg
Fuel Capacity10.5L
Max Power10.74 PS @ 7500 rpm
Max Torque11 Nm @ 6000 rpm
Wheels TypeAlloy
Top Speed105 kmph

Hondo Shine Suspension And Brakes 

Hondo Shine में अगर सस्पेंशन की बात करें तो इसके अंदर आगे के टायर में टेलीस्कोपिक लोक सस्पेंशन और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है और इसके साथ कंपनी ने इसके अंदर आगे की तरफ 130mm ड्रम ब्रेक दिया है और पीछे की तरफ 130 mm का ड्रम ब्रेक देखने को मिलता है और अगर Wheels की बात करें तो 7 इंची के एलॉय व्हील के साथ बजाज पल्सर आपको देखने को मिलेगी।

Honda Shine 125 Video

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment