Classic Jawa 350:- अबकी बार यह बाइक देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर

Classic Jawa 350:- जिस तरीके से रॉयल एनफील्ड भारतीय बाजार में अपना कब्जा जमाए हुए हैं इस तरीके से रॉयल एनफील्ड की जावा येजदी को सफलता कम मिली थी। पर अबकी बार रॉयल एनफील्ड ने जावा 350 लांच की है। जो की बहुत ही अपडेट वर्जन है। जिसके अंदर रॉयल एनफील्ड ने बहुत नए-नए बदलाव किए हैं। जैसे इंजन और उसके डिजाइन और माइलेज और यह मार्केट में लॉन्च भी हो चुकी है। तो लिए आज इसके बारे में पूरी जानकारी जानते हैं।

Classic Jawa 350 Design

जावा 350 को 2024 में लॉन्च किया गया है. यह बाइक अब की बार मार्केट में अपना जलवा मचाने वाली है। इसका डिजाइन एकदम क्लासिक की तरह रखा गया है। जो कि लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आने वाला है। और इसके अंदर अपडेट बहुत कुछ किया गया है। अगर बात करें बात करें इसके वेट की तो इसका 194 किलो वेट है। और ट्रांसमिशन के अंदर यह 6 स्पीड मैनुअल बनाई गई है। फ्यूल टैंक इसका 13.2 लीटर का रखा गया है। जावा की हाइट 802 मीटर है और ग्राउंड क्लीयरेंस 178 मी रखी गई है।

अगर कलर की बात करें तो इसके अंदर आपको Black, Mystique Orange, Maroon जैसे कलर ऑप्शन मिलने वाला हैं।

Classic Jawa 350 EMI Option

अगर आप इस बाइक को EMI के ऑप्शन पर लेना चाहते हैं। तो हम आपको बता देते हैं। वैसे अलग-अलग डीलरशिप के पास अलग-अलग EMI ऑप्शन मिलेंगे पर हम नॉर्मल तरीके से आपको बता रहे हैं। अगर आप 20,000 की डाउन पेमेंट करते हैं। 3 साल का समय लेकर और आप 10% का इंटरेस्ट देते हैं। तो आपको हर महीने 8318 रुपए देने होंगे। जो की टोटल आपका ₹299448 रुपए बनता है।

Read More:- Top 5 Mileage Scooters जो देती है 55+ का माइलेज एक बार जरूर देखें

Classic Jawa 350 Road Price

जावा 350 के ऑन रोड प्राइस की तो मार्केट में जावा 350 एक्स शोरूम प्राइस 20,15, 396 रुपए रखी गई है। अगर आप इसको अभी बुक करते हैं। तो बहुत अच्छे डिस्काउंट के साथ आप इसको अपने घर ले जा सकते हैं।

Classic Jawa 350 Features

जावा 350 में फीचर्स के अंदर आपको आगे पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक मिलते हैं। वैसे तो जमा 350 के डिजाइन में कुछ खास बदलाव नहीं है। जैसे डिजाइन पहले था ऐसे ही अबकी बार डिजाइन रखा गया है पर इंजन और ग्राउंड क्लीयरेंस और छोटे-मोटे बदलाव देखने को आपको मिलेंगे जो की इस बाइक की पावर को और ज्यादा बढ़ाने में मदद करेंगे।

Classic Jawa 350 Engine

जमा 350 में सबसे बड़ा अपडेट उसके इंजन में किया किया गया है इस बार इसके अंदर 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड फूड इंजन लगाया गया है। जो की 22.5 एचपी की पावर और 28.2 एमएम का तोड़ का आपको जनरेट करके देगा

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment