Ather Apex 450: लुक और डिजाइन को देखकर लोग हुए लेने के लिए मजबूर

Ather Apes 450:– जिस तरीके से Goverment New Schemes भारत के लोगों के लिए ला रही है ठीक उसी तरीके से इलेक्ट्रिक चीजों पर भी ज्यादाजोर दिया जा रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है  2025 तक 60 % – 70 % कार और बाइक इलेक्ट्रिक हो जाए और इसी को देखते हुए नई-नई कंपनियां अपनी इलेक्ट्रिक कार, बाइक और स्कूटी को मार्केट में ला रही है। मार्केट में बहुत ही अलग-अलग प्रकार के स्कूटी के ब्रांड है। जो कि अपनी दमदार स्कूटी डिजाइन करते हैं और वह मार्केट में खूब चलन में रहती है। आज हम आपको इस पोस्ट में Ather Apex 450 जो की हाल ही में लांच हुई है उसके बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं क्योंकि यह अभी कुछ दिनों से बहुत ज्यादा चर्चा में बनी हुई है तो पोस्ट को पूरा देखिएगा।

Ather Apex 450 Design 

अगर Apex 450 के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इसके अंदर बहुत ज्यादा बदलाव के साथ इसको लॉन्च किया है माना जा रहा है इसके अंदर कंपनी ने रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम का अपडेट वर्जन लगाया है। जो की 100% बैटरी चार्ज होने पर भी काम करता है और इसमें 40 % ज्यादा ब्रेकिंग फोर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। Ather कंपनी की यह वाली स्कूटी बहुत ही अच्छे फीचर्स के साथ आपको मिलने वाली है जो की ड्राइविंग में एक अच्छा अनुभव आपके लिए पैदा करेगी। 



Ather Apex 450 EMI plan

वैसे तो आप अगर अपने डीलर से जाकर कांटेक्ट करते हैं तो आपको अच्छे ऑफर और कुछ परसेंट डिस्काउंट के साथ आप अपने घर इलेक्ट्रिक स्कूटी को ला सकते हैं फिर भी हम आपको नॉर्मल बता देते हैं अगर आप 10000 की डाउन पेमेंट करके अपने घर Ather Apex 450  ले जा सकते हैं और केवल 9.99 पर प्रतिशत का ब्याज दर ही आपको देना होगा ।जो की प्रति महीने आपको ₹3906  बनता हे और वह भी 36 महीने तक ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से कांटेक्ट कर सकते हैं और हां यह प्राइस ऊपर नीचे हो सकते हैं।

Ather Apex 450 On-Road Price

Ather Apex 450

Ather Apex 450  की अगर कीमत की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटी की शुरुआत एक्स शोरूम प्राइस  1.89 लाख रुपये से शुरू होती है जो की 2 लाख रुपय तक जाती है और ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से कांटेक्ट कर सकते हैं। 

Ather Apex 450 Features and Specifications

अगर Ather Apex 450  की हम फीचर और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्कूटी के अंदर 3.7kWh क्षमता वाला बैट्री पैक लगा हुआ है जो कि आपको अच्छा बैटरी बैकअप देने के लिए बना है। अगर इसकी स्पीड की बात करें तो यह 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे स्पीड को 2.9 सेकंड में पड़ सकती है। इसके बैटरी को फुल चार्ज करते हैं तो आपको 5 घंटे 45 मिनट फुल चार्ज करने के लिए लगने वाले है। और उसके बाद आप इसको 157 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं वहीं अगर बात करें इसकी टॉप स्पीड की तो कंपनी इसके अंदर 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड आपको उपलब्ध कराती है। 

Ather Apex 450 Suspension And Brakes 

अबकी बार Ather कंपनी ने बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके अंदर दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का ऑप्शन दिया है। हम आपको इसी के साथ बता दें यह स्कूटी रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है जो कि आगे के टायर में टेलीस्कोपिक लोक सस्पेंशन और पीछे की तरफ हाइड्रोलिक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है।

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment