Altroz Car Tyre- टायर लगवाने से पहले जरूर देख ले ?

Altroz car Tyre:- अगर कोई व्यक्ति नई कार खरीदता है तो उस कार के अंदर सबसे पहले वह व्यक्ति अपनी गाड़ी के टायर चेंज करता है और वह उसमें सबसे ज्यादा कंफ्यूज रहता है कि कौन से टायर वह अपनी गाड़ी में डलवाए क्योंकि मार्केट में कुछ अच्छी टायर भी आते हैं कुछ गलत टायर भी आते हैं। पर लोग कम पैसे की वजह से गलत टायर डलवा लेते हैं और फिर परेशान होते हैं। तो आज हम आपको इस पोस्ट में टाटा Altroz कार के टायर के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं जैसे अल्ट्रोज कार के टायर का साइज क्या है, कितने प्राइस के आते हैं कौन सी कंपनी सबसे अच्छी है। यह सारी जानकारी आपको उपलब्ध कराने वाले है।

Altroz Car Tyre

टाटा अल्ट्रोज कार भारतीय बाजार में बहुत ही पसंद की जाने वाली गाड़ी है। यह टाटा की अल्ट्रोज मिडिल क्लास फैमिली के दिलों पर बहुत अच्छे से राज करती है और साथ के साथ ही अपनी सेगमेंट की कार में सबसे ज्यादा पावरफुल कार भी मानी जाती है। क्योंकि टाटा कभी भी अपनी गाड़ियों के अंदर कंप्रोमाइज नहीं करता वह हमेशा अच्छे फीचर और पूरी सेफ्टी के साथ अपनी गाड़ी को लांच करता है। ये कार हमें Diesel, Petrol और CNG तीन ऑप्शन में मिलते हे।

Altroz Car Tyre Brand

दोस्तों मार्केट में अलग-अलग प्रकार के ब्रांड के टायर आते हैं जो की बहुत चलाते हैं पर कुछ चुनिंदा कंपनी है जिनको आप आंख बंद करके उन के टायर ले सकते हो जिनका मार्केट में बहुत ज्यादा नाम है क्योंकि अगर आप गलत कंपनी के टायर लगवा लेते हो तो परेशानी आपको ही होगी। इसलिए हमेशा अच्छी कंपनी के टायर ही लगवाए जो लंबे समय तक चले कुछ टायर के कंपनी के नाम हमने नीचे दिए हैं।

  • Good Year Tyre
  • Yokohama Tyre
  • Apollo Tyre
  • Ceat Tyre
  • Jk Tyre
  • MRF Tyre

Altroz Tyre Size

Altroz Tyre-

तो जब भी हम अपनी गाड़ी में टायर बदलवाते हैं तो हमेशा हमें गाड़ी के साइज से ही टायर लगवाने चाहिए क्योंकि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आपकी गाड़ी का माइलेज और परफॉर्मेंस खराब हो सकती है अगर अपनी गाड़ी के टायर का साइज नहीं जानते तो बुकलेट के ऊपर लिखा होता है अन्यथा आप गाड़ी के टायर के ऊपर भी देख सकते हो।

Altroz Car के अंदर दो साइज के टायर आते है।
165 / 80 R14 Front Tyres & 165 / 80 R14 Rear Tyres
185 / 60 R16 Front Tyres & 185 / 60 R16 Rear Tyres

Altroz Car Tyre Price

Altroz Car गाड़ी के टायर को खरीदना चाहते हैं। तो आप अपनी नजदीकी डीलरशिप से खरीद सकते हैं या ऑनलाइन जा सकते हैं या कोई शोरूम से टायर ले सकते हैं याद रखें हमेशा अच्छी कंपनी के टायर ही लें क्योंकि कुछ रुपए के चक्कर में हम गलत टायर ले लेते हैं और फिर बाद में परेशान होते हैं हमने यहां पर नीचे आपको कुछ अच्छी कंपनी के टायर बताए हैं और साथ में रेट भी।

BrandPrice
MRF Tyre3500-8500
Ceat Tyre3500-7000
Jk Tyre5000-6000
Apollo Tyre4000-7500
Yokohama Tyre4000-9000
Good Year Tyre3500-6500

Altroz Car Tyre Pressure

Altroz Car Tyre के Pressure की बात करे तो तो आगे के टायर में 32-32 और पीछे के टायर में 32 32 हवा डाली जाती है।

Categories Car
Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment