2024 Bajaj RE CNG Auto Price:- अब ₹15000 जमा करके आप अपने घर ले जा सकते हैं

Bajaj RE CNG Auto:- तीन पहिया वाहन है जो कि शहरी और ग्रामीण के लोग कम दूरी तय करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। यह ऑटो लेडिसो द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. क्योंकि उन्हें छोटे-छोटे काम के लिए जगह-जगह जाना पड़ता है।
इसलिए अगर आप एक ऑटो ड्राइवर है और एक अच्छा ऑटो लेना चाहते हैं। तो आज हम इसी सब चीज के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। इसका माइलेज क्या रहेगा। कौन सा सीसी का यह ऑटो है। कौन सा आपके लिए अच्छा रहेगा।

Bajaj RE CNG Auto Design

यह ऑटो बजाज कंपनी द्वारा बनाया जाता है। जो की तीन पहिया ऑटो में सबसे पुरानी कंपनी मानी जाती है। ऑटो के अंदर बहुत अलग-अलग प्रकार की वेरिएंट आते हैं सीएनजी पेट्रोल डीजल और इलेक्ट्रिक वह आपके ऊपर निर्भर करता है। कि आप कौन सा पसंद करेंगे यह एक सिंगल सिलेंडर ऑटो होता है। जो कि आपको एक अच्छा माइलेज और कम पैसों के अंदर आपको मिल जाता है।

Bajaj RE CNG Auto Price

अगर बात कर बजाज सीएनजी ऑटो के प्राइस की तो आप अगर इसको दिल्ली से निकलते हैं। तो आपको यह करीबन 2.27 लख रुपए का पड़ता है। याद रखें हर सिटी में अलग-अलग रेट हो सकते हैं अपने नजदीकी डीलरशिप से जाकर आप कांटेक्ट कर सकते हैं।

Bajaj RE CNG Auto Price

जब आप बजाज ऑटो लेने जाते हैं। तो आपको अच्छे ऑफर और डिस्काउंट भी मिल जाते हैं। उसी के साथ अगर आप ₹15000 जमा करते हैं। तो इस ऑटो को अपने घर ले जा सकते हैं। आपको 12 परसेंट का इंटरेस्ट देना होगा। वह भी 12 महीने के लिए जिसके अंदर आपकी प्रति महीने ₹1400 की किस्त बनेगी और आप खुशी से बजाज ऑटो को अपने घर ले जा सकते हैं।

Bajaj RE CNG Auto Mileage

वैसे तो हर ऑटो का माइलेज अलग-अलग होता है और थोड़ा बड़ा ही अंतर होता है। अगर आप Bajaj RE CNG ऑटो लेते हैं। तो आपको 30 किलोमीटर प्रति केजी का सीएनजी का माइलेज मिलने वाला है।

Bajaj RE CNG Auto Specifications

बात करें इसकी इंजन की तो Bajaj RE CNG Auto के अंदर 236.2 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो की 4750 आरपीएम की पावर जेनरेट करता है। और 3000 आरपीएम का टॉर्क जनरेट करके देता है।

अगर बात करें बजाज ऑटो के फीचर्स की तो इसके अंदर आपको अच्छे-अच्छे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। इस ऑटो के अंदर आप चार लोग बैठ सकते हैं। बैटरी रेंज 12 V, 32 A.h तक रहती है। फ्यूल कैपेसिटी 30 लीटर का फ्यूल टैंक होता है। कंट्रोलिंग सिस्टम के लिए वेट मल्टीप्लेट होती है और ब्रेकिंग सिस्टम के लिए हाइड्रोलिक ड्रम इसके अंदर लगाया हुआ होता है।

Sharing

Hello friends, my name is Akash Yadav, I am the Writer and Founder of this blog and share all the information related to Horoscope and Automobile News through this website.

Leave a Comment